बॉस के साथ उनके फ्लैट पर आई युवती की 10वीं मंजिल से गिरकर मौत

0
131

कानपुर
कानपुर के पॉश इलाके कल्याणपुर स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत हो गई। जिस फ्लैट से युवती गिरी वह डेयरी संचालक का है। युवती बतौर सेक्रेटरी डेयरी संचालक के साथ काम करती थी। फ्लैट से नीचे गिरी युवती के जीन्स की जिप खुली हुई थी। युवती की मां ने दुष्कर्म की आशंका जताते हुए फ्लैट से फेंकने का आरोप लगाया है। मौके पर पुलिस अफसरों के साथ डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम ने जांच की। पुलिस ने डेयरी संचालक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मॉडल डेयरी के मालिक डॉ. एसके वैश्य ने गुलमोहर अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल पर चार फ्लैट ले रखे हैं। इनमें पत्नी दुर्गा, बेटी तुलिका और एक केयरटेकर अर्चना के साथ रहते हैं। बेटे प्रतीक वैश्य (40) को 10वीं मंजिल पर एक फ्लैट दिलवाया था। प्रतीक का दो-तीन साल पहले पत्नी से तलाक हो चुका है। प्रतीक पिता की डेयरी में बतौर कंसलटेंट काम करता है। 

मंगलवार शाम करीब 4:30 बजे वह कार से डेयरी में बतौर सेक्रेटरी कार्यरत 18 वर्षीय युवती को लेकर अपार्टमेंट में दाखिल हुआ। शाम 5:45 युवती प्रतीक के फ्लैट से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिरी और उसकी मौत हो गई। प्रतीक के फ्लैट से सिगरेट के पैकेट, अधजले सिगरेट, कई गत्ते बीयर, शराब की बोतल बरामद हुई। सूचना पर युवती की मां और बड़ी बहन मौके पर पहुंची। एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव, एसीपी और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। एडीसीपी पश्चिम ब्रजेश श्रीवास्तव के अनुसार इस बात की जांच हो रही है कि युवती गिरी या उसे फ्लैट से फेंका गया है। परिवार वालों के आरोपों से जुड़े साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। एफएसएल रिपोर्ट, परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई होगी। आरोपित प्रतीक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अपार्टमेंट के सीसीटीवी फुटेज में प्रतीक और युवती साथ जाते साफ दिख रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है। फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से हुई नोंकझोंक
युवती के परिजनों ने एक घंटे तक शव उठने नहीं दिया। वह प्रतीक को सामने लाने की जिद पर अड़े थे। पुलिस ने उन्हें समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन कोई सुनने के तैयार नहीं था। इस दौरान पुलिस से धक्का मुक्की भी हुई। बाद में समझा बुझाकर शव को मॉर्च्यूरी भेजा जा सका।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here