भोपाल से बीना मेमू ट्रेन जल्द शुरू होगी, MST भी बनेंगे

0
145

भोपाल

भोपाल से बीना की ओर जाने वाली मेमू (MEMU – Mainline Electric Multiple Unit) ट्रेन जो की मुख्य रूप से अपडाउनर्स के लिए जानी जाती है, एक बार फिर से शुरू हो सकती है। साथ ही इसमें MST की सुविधा भी शुरू की जा सकती है। रेलवे अपडाउनर्स एसोसिएशन द्वारा रेल यात्रियों से जुड़ी समस्याओं और और समस्याओं और और सुविधाओं को लेकर लगातार ज्ञापन दिए जा रहे हैं।

रेलवे अपडाउनर्स एसोसिएशन ने दिल्ली में रेल मंत्री को ज्ञापन सौंपा
इसी कड़ी में रेलवे अपडाउनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने रेल राज्य मंत्री राव पाटिल दानवे को रेल भवन, नई दिल्ली पहुंचकर एक ज्ञापन दिया। उन्होंने लिखित रूप से ज्ञापन सौंपकर व मौखिक रूप से भी अपनी समस्याओं से रेल राज्य मंत्री को अवगत कराया। उन्होंने सामान्य टिकट सेवा शुरू करने, पैसेंजर ट्रेनों का संचालन शुरू करने, वास्तविक किराया लिए जाने और एमएसटी सेवा शुरू करने की मांग भी की।  

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलेश सेन व उपाध्यक्ष अरुण अवस्थी भी मौजूद रहे। अध्यक्ष कमलेश सेन ने बताया ने बताया कि ज्ञापन सौंपने के दौरान रेल राज्य मंत्री दानवे ने सभी ट्रेनों का परिचालन पुनः प्रारंभ करने के लिए रेल बोर्ड को दिशा निर्देश निर्देश जारी करने का आश्वासन दिया है। साथ ही अन्य सुविधाओं को भी शीघ्रता से प्रारंभ करने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here