सीएम योगी का गाजीपुर और जौनपुर दौरा, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

0
149

वाराणसी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गाजीपुर और जौनपुर में लगभग साढ़े तीन घंटे रहेंगे। दोनों जगह जनसभाओं को संबोधित करने के अलावा परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। गाजीपुर जिला प्रशासन के अनुसार, सीएम सुबह 10.55 बजे हेलीकॉप्टर से सैदपुर बाईपास स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे।

वहां से कार से 11 बजे सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज पहुंचेंगे। यहां वह 12.30 बजे तक विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.35 बजे जौनपुर रवाना हो जाएंगे।  

जौनपुर के डीएम मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि सीएम दोपहर 12:55 बजे मुंगराबादशाहपुर के सार्वजनिक इंटरमीडिएट कॉलेज पहुंचेंगे। दोपहर एक बजे से जनसभा को संबोधित करने के साथ  54 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे। कुछ लोगों को योजनाओं का लाभ भी देंगे। वह पार्टी के कुछ नेताओं से भी बात करेंगे। तीन बजकर 5 मिनट पर वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 सितंबर को मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। यह जनसभा सार्वजनिक इंटर कालेज में दोपहर 12.55 बजे होगी। इस दौरान वह 54 करोड़ 29 लाख 35 हजार रुपये की अलग-अलग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी प्रशासन की तरफ से पूरी कर ली गई है।

मुख्यमंत्री जिले में 36 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, जिसकी लागत 10008.72 लाख रुपये है। इसके अलावा 4420.63 लाख रुपये की लागत की कुल 11 परियोजनाओं का मुख्यमंत्री शिलान्यास करेंगे। इनमें 1588.65 लाख रुपये की लागत से 22.23 किमी की पांच सड़कें शामिल हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गाजीपुर के सैदपुर आएंगे। वह विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उनकी सुरक्षा को हेलीपैड से लेकर सभास्थल तक व्यापक प्रबंध किए गए हैं। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह मातहतों के साथ सैदपुर में कैंप कर रहे हैं।

सीएम हेलीकॉप्टर से सुबह 10.55 बजे सैदपुर बाईपास स्थित हेलीपैड पर उतरे। वहां से वह 11 बजे कार्यक्रम स्थल टाउन नेशनल इंटर कॉलेज पहुंचे। 12.30 बजे तक विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास, कई योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्रों का वितरण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.30 बजे वह हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे और 12.35 बजे जौनपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

जिले के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला एवं प्रदेश के महाधिवक्ता अजीत कुमार सिंह ने भी पूर्व संध्या पर सभास्थल की तैयारी का अवलोकन किया। 25 हजार लोगों के बैठने के लिए बनाए गए पंडाल और मंच को आकर्षक ढंग से सजाया गया है। हैलीपैड से लेकर सभास्थल तक सड़क को गड्ढामुक्त कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगले सप्ताह मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के लिए चंदौली के सैयदराजा आएंगे। जनपदवासियों को सौगात देने के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसकी तैयारी में प्रशासनिक अमला जुट गया है। एएसपी दयाराम ने रविवार को जनसभा के लिए संभावित स्थल देखा।

अधिकारियों के साथ सुरक्षा पर चर्चा की। सीएम के कार्यक्रम को लेकर अभी आधिकारिक प्रोटोकाल नहीं आया है, लेकिन जिला प्रशासन को संभावित आगमन की सूचना सीएम दफ्तर से मिल गई है। इससे प्रशासनिक अमला तैयारी में जुट गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here