बुधवार की सुबह 9:30 बजे से Reliance Jio की सर्विस डाउन हो गई है

0
97

फेसबुक और वॉट्सऐप आउटेज के दो दिन बाद अब Reliance Jio की सर्विस डाउन हो गई है. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर JioDown ट्रेंड कर रहा है. इसको लेकर इंटरनेट आउटेज ट्रैक करने वाली साइट DownDetector ने भी रिपोर्ट किया है.

साइट के अनुसार Jio इंटरनेट को लेकर आ रही दिक्कत अब तक 4,000 से ज्यादा रिपोर्ट्स आ चुकी है. DownDetector पर मौजूद डेटा के अनुसार ये दिक्कत बुधवार की सुबह 9:30 बजे से आ रही है. इसके एक घंटे के बाद ये दिक्कत अपनी पीक पर जाने लगी है.

DownDetector पर Jio को लेकर आ रही इशू में लगातार बढ़ोत्तरी देखी जा सकती है. ये इस बात की ओर इशारा करती है कि इसके कनेक्टिविटी में दिक्कत आ रही है. आधे रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि इसमें कनेक्टिविटी नहीं है.

रिपोर्ट के अनुसार ये दिक्कत जियो यूजर्स के साथ दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर और रायपुर में आ रही है. इसको लेकर कंपनी ने फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया है. कंपनी का ट्विटर हैंडल यूजर्स को बता रहा है कि कनेक्टिविटी में दिक्कत आ रही है.

इसको लेकर यूजर्स ट्विटर पर भी शिकायत कर रहे हैं. ट्विटर पर JioDown ट्रेंड कर रहा है. इसको लेकर कई यूजर्स जियो के उस ट्वीट को भी कोट कर रहे हैं जब इसने फेसबुक आउटेज के दौरान कहा था ये इंटरनेट की दिक्कत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here